Poonam Pandey Fake Death News – ऐक्ट्रेस की हुई बहुत आलोचना और Fans ने जतायी नाराज़गी

Poonam Pandey Fake Death News: हेलो दोस्तों, जैसा कि आप सब जानते है की कल की रात पूनम पांडेय की खबर आयी थी की उनकी सर्विकल कैन्सर के कारण मौत हो गयी है,लेकिन ये सब एक झूठ था। पूनम पांडेय अभी भी ज़िंदा है, ओर इस बात का खुलासा जब हुआ जब पूनम पांडेय अपने इन्स्टग्रैम अकाउंट पर लाइव आयी। ऐक्ट्रेस ने अपने ज़िंदा होने का खुलासा किया है।

ऐक्ट्रेस ने अपने इंस्तगरम अकाउंट पर लाइव आकर लोगों को अपने मौत का सच बताया।ऐक्ट्रेस ने कहा कि में सर्विकल कैन्सर का शिकार नही हुई हूँ । मैं बिलकुल ठीक हूँ। मैं ज़िंदा हूँ। ऐक्ट्रेस ने कहा मैं माफ़ी चाहती हूँ ,की मैंने इतना बड़ा सच छुपाया, लेकिन ये सब मैंने सर्विकल कैन्सर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए किया। ऐक्ट्रेस ने कहा, की हाँ मैं सर्विकल कैन्सर का शिकार नही हूँ, लेकिन ना जाने कितनी औरतें इस बीमारी से जूझ रही है, ओर उनको इस बीमारी के प्रति कोई भी जानकारी हासिल नही है। लोगों को इस बीमारी के इलाज के बारे में बहुत कम जानकारी है। मैंने लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए ये सब किया, ताकि लोगों को इस बीमारी के प्रति जागरूक कर सकूँ।

TV Actress ने पूनम पांडेय की इस हरकत पे की उनकी आलोचना

 कंगना रनौत बिपाशा बसु, मंदिरा बेदी, मिनी माथुर सहित कई मशहूर हस्तियों ने अभिनेता-मॉडल पूनम पांडे की टीम द्वारा दावा किए जाने के एक दिन बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिर से उपस्थिति की आलोचना की है कि उनकी मृत्यु सर्वाइकल कैंसर से हुई है। पूनम पांडेय की टीम ने शुक्रवार को बीमारी से उनकी मौत की खबर साझा की थी लेकिन उन्होंने शनिवार को अपने वीडियो पोस्ट कर घोषणा की कि वह ज़िंदा हैं। 

ऐक्ट्रेस के fans ने जतायी नाराज़गी

ऐक्ट्रेस के fans ने भी ऐक्ट्रेस को उनकी इस हरकत पर शर्म आ रही है। पूनम को fans के द्वारा बेहद गंदे कॉमेंट्स किए जा रहे है। उनके fans का कहना है की ये सही तरीक़ा नही था। आपकी ये हरकत बहुत ही गटिया ओर शरमनाक है। आपको इस तरह लोगों के दिलो के साथ खिलवाड़ नही करना चाहिए था। लोग ऐक्ट्रेस इस हरकत को लेकर काफ़ी ग़ुस्से में है, ओर उनसे नाराज़ भी है। ऐक्ट्रेस को ये सब करना काफ़ी महँगा पड़ रहा है।

आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर पूनम की तस्वीर साझा की और लिखा, “घृणित… यह जागरूकता नहीं है। जब मैं पैदा हुआ तो कैंसर के कारण मैंने अपनी माँ को खो दिया। कैंसर के कारण मैंने अपने पिता को खो दिया…यह स्वीकार्य नहीं है: आप हर किसी की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं। शर्म की बात है और यह चौंकाने वाली बात है कि लोग इस स्तर तक गिर सकते हैं…”

अशोक पंडित ने FIR दर्ज करने की माँग की

अशोक पंडित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने पूनम की आलोचना करते हुए कहा, ” देश, इंडस्ट्री के लोगों से झूठ बोलने के लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए , जो कल वाकई बहुत दुखी थे। बिना किसी तुक या कारण के उन्होंने उनकी भावनाओं का मजाक उड़ाया। इसका अंत होना ही चाहिए” इस तरह का उपहास, पीआर अभ्यास…”उन्होंने लिखा, “मैं एक अभिनेत्री द्वारा सर्वाइकल कैंसर से मौत की फैलाई गई फर्जी खबर की निंदा करता हूं। उन्होंने चिकित्सा जगत, मरीजों और सरकारी अधिकारियों का अपमान किया है जो धार्मिक रूप से इस खतरनाक बीमारी से लड़ रहे हैं। उन्होंने आम लोगों की भावनाओं का मजाक उड़ाया है।” वह व्यक्ति जिसने अपनी संवेदना व्यक्त की।”

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Share this post

Leave a Comment