Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान-सवी की होगी शादी

हेलो दोस्तों अगर आप भी “गुम है किसी के प्यार में ” सीरीयल के बारे में जानना चाहते है तो इस ब्लॉग से आप इस सीरीयल की जानकारी हासिल कर सकते है। तो आज के एपिसोड की बात करे तो आज का एपिसोड काफ़ी धमाकेदार था, जिसमें सवी की ताहीं सवी की जीमेदारी ईशान सर के हाथों में सोप देती है।

गुम है किसी के प्यार में सीरीयल में पहले कुछ एपिसोड में दिखाया गया कि समरुध ने सवी की पूरी फ़ैमिली को खतम कर दिया था, लेकिन क़िस्मत के हाथों सवी की ताहीं अभी भी ज़िंदा है लेकिन उनकी तबियत अभी भी नाज़ुक है।

सवी की ताहीं को आया होश

आज के एपिसोड में दिखाया जाता है की सवी की ताहीं को होश आता है ओर वो होश आते ही सिर्फ़ ईशान सर का नाम पुकार रही है की उन्हें सिर्फ़ ईशान सर से मिलना है। सवी उनकी ये हालत देखकर बहुत डर जाती है ओर वो जल्दी से ईशान सिर को फ़ोन कर हॉस्पिटल आने के लिए कहती है। ईशान सर जल्द से जल्द हॉस्पिटल पहुँचते है ओर उनकी ताहीं से मिलते है। ईशान सिर हिरणी जी से कहते है की भगवान का लाख लाख ध्यानवाद की आपको होश आ गया।

ईशान सर ने सवी को पूरा सच बताने का लिया फ़ैसला

ईशान सर हिरणी जी से कहते है की वो सवी को पूरा सच बताना चाहते है की उनके परिवार की मौत का जीमेदार ओर कोई नही बल्कि वो है। लेकिन हिरणी उनको ऐसा करने से मना कर देती है, तो ईशान सर कहते है की अगर वो सवी को पूरा सच नही बताएँगे तो उनके अंदर का गिल्ट काम नही होगा। इस बात पर सवी की ताहीं कहती है की अगर आप अपने अंदर का गिल्ट काम करना चाहते है तो आप सवी से शादी कर लीजिए।

ईशान सर ने मानी हिरणी जी की शर्त

गुम है किसी के प्यार में सवी की ताहीं ईशान सर को सवी के साथ शादी करने के लिए कहती है। वो कहती है अगर आप अपने अंदर का गिल्ट काम करना चाहते है तो आप सवी से शादी कर लीजिए, आप सवी का हाथ थाम लीजिए। अगर आप सवी से शादी कर लेते है तो में बेफ़िकर होकर चैन की सास लेकर मर सकती हूँ, की मेरे मरने के बाद कोई तो है जो मेरी बहन का ध्यान रख सकता है। ये सब सुनकर ईशान सर चोंक जाते है ओर हिरणी जी को समझाते है की ये सब ठीक नही है ओर आपको कुछ नही होगा लेकिन सवी की ताहीं एक ही रट लगाए बेठी है आप सवी से शादी कर लीजिए।

सवी के परिवार ने ईशान सर को ठहराया उनकी मौत का जीमेदार

ईशान सर हिरणी जी की बात सुनकर काफ़ी हरान हो जाते है। हिरणी कहती है की उनकी फ़ैमिली भी यही चाहती थी की आप सवी से शादी कर ले। ईशान सर को एक एक करके सवी की पूरी फ़ैमिली दिखने लगती ओर वो सभी ईशान सर से एक ही सवाल पूछते है की आप हमारी सवी का ख़्याल रखेगेंना, आप हमारी सवी से शादी करेंगे ना ये सब सुनकर ईशान बहुत परेशान हो जाता है। वही पर जहाँ एक तरफ़ सवी की फ़ैमिली होती है वही दूसरी तरफ़ ईशान को अपनी रीवा दिखायी देने लगती है जो की ईशान को ये कहते हुए नज़र आती है की ईशान तुम सिर्फ़ मेरे हो तुम सवी के साथ शादी नही कर सकते आओ घर चलते है लेकिन ईशान सवी की ताहीं को मना नही कर पता सवी से शादी ना करने के लिए।

ईशान सर ने सवी से शादी करने का लिया फ़ैसला

आख़िरकार ईशान सर ने हिरणी जी की बात मानकर सवी से शादी करने का फ़ैसला कर लिया, लेकिन सवी अभी भी इन सब बातों से अनजान है। लेकिन जब सवी को इन सब बातों का पता चलता है तो वो काफ़ी हेरान हो जाती है। सवी की ताहीं सवी से कहती है की ईशान सर से शादी करले । अपनी ताहीं की आख़री इच्छा पूरी करदे।लेकिन सवी पूछती है की ये शादी की बात कहा से बीच में आयी इसी बीच हिरणी जी की तबियत बहुत खराब हो जाती है ओर डॉक्टर सवी ओर ईशान सर को बाहर जाने के लिए बोल देते है। सवी ईशान सर से कहती है की आपने ताहीं को मना कु नही किया इसी बात पर ईशान सर कहते है, की म उनकी बात को मना नही कर पाया। इसी तरह आज का एपिसोड यही खतम होता है, अगर आप इस सीरीयल के बारे में ज़्यादा जानकारी हासिल करना चाहते है तो हमारे आर्डिकल को आख़िर तक ज़रूर पढ़े।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Share this post

Leave a Comment