GHKPM: एक तरफ़ चल रही है रीवा ओर ईशान की शादी की तैयारियां वही दूसरी तरफ़ किरण सवी के ख़िलाफ़ चल रहा है साज़िश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरीयल का ट्रैक आज कल बहुत ही धमाकेदार चल रहा है।सीरीयल में जैसा कि कुछ समय पहले दिखाया गया था की समरुध सवी से अपना बदला पूरा करने के लिए सवी के साथ शादी करना चाहता था, ओर इसी कारण वो सवी की पूरी फ़ैमिली को किड़नेप कर लेता है ओर इसके बाद वो सवी को फ़ोन पे धमकी देता है की अगर वो अपनी फ़ैमिली को बचाना चाहती है तो उसके भेजे हुए शादी के जोड़े को पहन कर उससे शादी करने के लिए चली आए।फ़ोन पर सवी के साथ ईशान सर भी होते है, जो समरुध की बातें सुनकर काफ़ी ग़ुस्से में आ जाते है ओर वो समरुध को फ़ोन पर ही करी कोटि सुनाने लगते है

जिसके कारण समरुध ग़ुस्सा होकर सवी के आजुबा को पैर पर गोली मार देता है। सवी अपने आजुबा की एसी हालत नही देख पाती है ओर ईशान सर को चुप होने के लिए कह देती है। ईशान सर सवी को समझाने की बहुत कोशिश करते है, लेकिन सवी उनकी सभी बातों को छोड़कर वहाँ से चली जाती है। सवी तैयार होकर समरुध के पास जा ही रही होती है।

ईशान सर पहुँचे सवी के परिवार की मदद करने के लिए

सवी की scooty बीच रास्ते में ख़राब हो जाती है, जिसके कारण सवी रास्ते में रह जाती है, लेकिन इसी बीच सवी से पहले सवी के परिवार के पास ईशान सर पहुँच जाते है सवी के परिवार को बचाने के लिए लेकिन ऐसा नही हो पता, ईशान जैसे ही सवी की फ़ैमिली को फ़ैक्टरी से बाहर निकालने की कोशिश करता है,वैसे ही समरुध की नज़र ईशान सर पड़ जाती है, ओर समरुध उसी वक्त ईशान सर ओर सवी की फ़ैमिली को जान से मारने की धमकी देता है लेकिन ईशान सर सवी की फ़ैमिली को बचाने की पूरी कोशिश करते है ओर इसलिए वो सवी की फ़ैमिली को गैस टैंक के पीछे छुपने के लिए बोल देते है ओर ईशान सर समरुध के सामने खुद आकर खड़े हो जाते है।

समरुध ने सवी के परिवार को मौत के ग़ाट उतारा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiinईशान सर समरुध को समझाने की बहुत कोशिश करते है लेकिन समरुध उनकी एक भी बात नही सुनता ओर समरुध अपना आपा खो देता है, ओर ईशान सर के ऊपर सीधा निशाना लगाने की कोशिश करता है ईशान सर खुद का बचाव करने के लिए नीचे झुक जाते है, जिसके कारण गोली सीधा गैस टैंक में जाके लग जाती है ओर पूरी फ़ैक्टरी में ब्लास्ट हो जाता है। ब्लास्ट के कारण सवी की पूरी फ़ैमिली खतम हो जाती है । ईशान सर सवी की फ़ैमिली की मौत का जीमेदार खुद को मानते है। ईशान सर सवी को सच बताने की पूरी कोसिस करते है लेकिन वो हालातों को देख कर नही बता पाते ओर मन ही मन पछतावा कर रहे है। सवी की फ़ैमिली की मौत का जीमेदार खुद को मानने लगते है।ईशान सर सवी को सब कुछ बताने वाले होते ही है की फ़ैक्टरी में क्या क्या हुआ था,लेकिन तभी ही डॉक्टर के हाथों ख़बर आती है की सवी के परिवार में से किसी एक इंसान की साँसें चल रही है ये सुनते ही सवी खुश हो जाती है ओर बप्पा को thanku बोलने के लिए चली जाती है।तभी पुलिस सवी का बयान लेने के लिए चली आती है, सवी पुलिस को सारा सच बताती है।वही पुलिस समरुध ओर उसके बाप को पकड़ लेती है। उसके बाद सवी को पुलिस स्टेशन बुलाया जाता है

सवी ने समरुध पर तानी बंदूक़

सवी जैसे ही समरुध को देखती है वो अपना आप खो देती है, ओर समरुध से अपने सवालों के जवाब माँगने लगती है लेकिन समरुध कुछ नही बोलता लेकिन तभी सवी के हाथ बंदूक़ लग जाती है ओर समरुध को गोली मारकर अपना बदला पूरा करने लगती है की तभी वह पर ईशान सर पहुँच जाते है ओर सवी के हाथों से बंदूक़ वापिस ले लेते है।उसके बाद सवी अपने परिवार का अंतिम संस्कार करने के लिए जाती है। सवी की हालत बहुत जयादा ख़राब होती है, वो इस वक्त खुद को अकेला फ़ील कर रही है, लेकिन ईशान सिर सवी की एसी हालत नही देख प रहे है इसलिए वो सवी का हर कदम पर साथ दे रहे है। तभी ईशान के पास उनकी अक्का शाएब का फ़ोन आटा है ओर वो उन्हें वापिस घर आने के लिए बोलती है लेकिन ईशान फ़ोन पर साफ़ मना कर देता है ईशान बोलता है की सवी को अभी मेरी ज़रूरत है उसके साथ खड़ा होने वाला अभी कोई भी नही है इसलिए वो सवी के साथ अभी यहा rhena चाहता है ओर ये कहकर फ़ोन कट कर देता है।ये सब सुनकर अक्का शाएब शांत नही बठती ओर वो निशिकांत ओर रीवा को ईशान को घर वापिस लाने के लिए सवी के गाओ रामटेक भेज देती है।

ईशान सर ने बचायी सवी की जान

वही सवी अपने परिवार की मौत के कारण इतने सदमे में चली जाती है की वो चलते चलते कब नदी में बह जाती है उसके पता ही नही चलता लेकिन तभी ईशान सर वह पर पहुँच जाते है ओर सवी को नदी में से बाहर निकाल लेते है लेकिन सवी को होश नही आता जिसके कारण ईशान सर बहुत घबरा जाते है वो बहुत कोशिश करते है की सवी को होश आ जाए लेकिन सवी को होश नही आता तभी ईशान सर सवी को CPR देते है ये सब रीवा ओर निशिकांत सर देख लेते है जिसके कारण रीवा बहुत ही जेलस फ़ील करती है ओर ईशान को जाकर बोलती है की तुम rhene दो मैं करती हूँ,लेकिन ईशान खेत है की हमारे पास इतना टाइम नही है ओर ईशान सवी को लगातार CPR देता है, तभी सवी को होश आ जाता है। इसके बाद ईशान सवी को हॉस्पिटल लेके जाता है ओर सवी ओर उनकी ताहीं की देखभाल करता है तभी वहाँ पर अक्का साहेब पहुँच जाती है ओर ईशान को लेकर वहाँ से चली जाती है

शुरू हुई रीवा ओर ईशान की शादी की रस्में

जहाँ सवी एक तरफ़ अपनी फ़ैमिली के गुजर जाने से सदमे में है वही पर दूसरी तरफ़ रीवा ओर ईशान की शादी की रस्में शुरू हो गयी है, पहले रीवा ओर ईशान की महेन्दी का फ़ंक्शन किया गया वही अब दूसरी तरफ़ उनका हल्दी फ़ंक्शन किया जा रहा है।

किरण ने सवी के ख़िलाफ़ रची साज़िश

जहाँ एक तरफ़ रीवा ओर ईशान की शादी का जशन मनाया जा रहा है वही दूसरी तरफ़ सवी के जीजा सवी के ख़िलाफ़ बहुत बड़ी साज़िश रच रहे है जिसका सवी को कोई अंदाज़ा नही है। किरण अपनी वाइफ़ हरिणी को खून देकर उसकी जान बचा लेता है लेकिन इन सब के पीछे उसके इरादे ठीक नही है, वो ये सब सवी का विश्वास पाने के लिए कर रहा है ताकि वो सवी का विश्वास पाकर उसके क़रीब आ सके। ओर हिरणी को खतम कर सवी के साथ शादी के सपने को पूरा कर सके।अब आने वाला एपिसोड देखना दिलचसप होगा की किरण अपनी चाल खेलने में सफल हो पाता है या नही। अगर आप इस सीरीयल से जुड़ी ओर जानकारी हासिल करना चाहते हो तो article को आख़िर तक ज़रूर पड़े।

Leave a Comment