“Bigg Boss 17 Family Week: एंट्री हुई अभिषेक की मम्मी की,लगाई ईशा की क्लास, Karan Johar ने लगाई विक्की को फटकार

हैलो दोस्तों। “बिग्ग बॉस” मे फॅमिली वीक के दोरान हर कॉनटेस्टेंट्स के फॅमिली मेम्बर्स उनसे मिलने “बिग्ग बॉस” के घर मे आते रहते है और यह मोमेंट हर कॉनटेस्टेंट के लिए बहुत ही ईमोशनल मोमेंट होता है। काफी समय तक अपनी फॅमिली से दूर रहकर वो बहुत emotions से भर जाते है। अभी कुछ ही समय पहले “बिग्ग बॉस” 17 का एक प्रोमो सामने आया था जिसमे ये दिखाया गया था की “बिग्ग बॉस” के घर मे अभिषेक की मम्मी की एंट्री होती है और अपनी मम्मी को देख कर अभिषेक फूट फुटकर रोने लगते है। हाल ही मे ईशा और समर्थ ने मिलके अभिषेक को इतना poke किया था की अभिषेक का समर्थ पर हाथ उठ गया था जिसकी वजह से उन्हे evict भी कर दिया गया था, इन सब चीजों से अभिषेक बहुत परेशान हो गया था और जब अपनी माँ को देखता है तो बहुत ईमोशनल हो जाता है।

Also Read: Divya Agarwal – Apurva Padgaonkar Wedding, Honeymoon, and Bachelorette Party

ईशा से पर्सनल रूम मे पूछे सवाल, मन्नारा को बताया सोहनी कुडी

अभिषेक की मम्मी जब “बिग्ग बॉस” के घर मे आती है तो वो ईशा से पर्सनल रूम मे बात करती है और उन्हे सवालों के घेरों मे डाल देते है। अभिषेक की मम्मी ईशा से कहती है की ” मैंने कब अभिषेक को आपके सामने थप्पड़ मारा था या टी वी तोड़ा था? वो ईशा को कहती है की हम गेम खेलने आए है ना तो घर की बाते अंदर ना लाए तो ज्यादा अच्छा है।

जब अभिषेक का मूड अपनी माँ को देखकर काफी ईमोशनल होजाता है तो उसका मूड divert करने के लिए उनकी मम्मी अभिषेक के साथ हसी मजाक करने लग जाते है तभी मनारा वहा आ जाती है और अभिषेक की मम्मी मनारा को पंजाब की सोहनी कुडी कहती है और अभिषेक को मनारा के साथ बॉन्ड बनाने को कहती है इसपर अभिषेक बहुत हसता है और फिर मनारा अभिषेक को गले लगती है फिर अभिषेक कहता है आप यहा क्या मेरे लिए रिश्ते की बात करने आई हो तो उनकी मम्मी हाँ कहती है फिर अभिषेक कहता है की मनारा और मेरे बीच सिर्फ भाई बहन का रिश्ता बन सकता है और फिर सभी हसने लग जाते है।

Weekend war मे Karan Johar ने लगाई विक्की को फटकार

इस बार वीकिन्ड के वार का दिन बहुत ही खास होने वाला है क्यूंकी आबकी बार सलमान खान की जगह करण जौहर इस एपिसोड को होस्ट करेंगे और लगाएंगे कई कॉनटेस्टेंट की क्लास। विक्की जैन भी उन मे से एक है। करण जौहर वीकिन्ड के वार पर विक्की को यह कहते है की नैशनल टेलिविज़न पर जब आपकी माँ अंकिता को आके सवाल पूछती है तब आपको पति होने के नाते उनके पीछे खड़े रहना चाहिए। इससे आगे करण जौहर कहते है की मै ये नहीं कह रहा की उनको कुछ भी कहना चाहिए अपनी माँ के खिलाफ all you needed he do to ask you क्या हुआ अंकिता।

इसके बाद विक्की और अंकिता एक जगह पर अकेले बात करते है जिसमे विक्की अंकिता से पूछता है की अंकिता क्या हुआ था? क्या बात थी? तब अंकिता विक्की को बताती है की उनके पापा ने ममी को फोन किया था और पूछा था की आप भी अपने पति को ऐसे ही मारती थी क्या जूते, चप्पल फैंक के? इसके बाद विक्की ये सब सुनकर अंकिता को कहते है की आप कही पर जब अपनी कोई चीज संभाल नहीं पाते तब उस प्रॉब्लेम को मेरे सामने लेकर आते हो न वो टेलिविज़न पर सही नहीं दिख रहा, आप कब समझोगे इस बात को?

Leave a Comment